आज का राशिफल 12 जनवरी 2022 सभी राशियों का, जानें कैसा रहेगा आज का दिन

आज का राशिफल 12 जनवरी 2022 सभी राशियों का, जानें कैसा रहेगा आज का दिन

मेष राशि: किसी आयोजन की व्यवस्था में लगे रहेंगे। परिजनों की सहायता से रुके कार्य होंगे। विवाह में आ रही बाधा दूर होगी। व्यापार विस्तार के योग बनेंगे। भवन भूमि से जुड़े कार्य पूरे होंगे। परिवार में एक शादी चल रही है। घरेलू मोर्चे पर रोमांचक समय आपको खुशी से जोड़े रखेगा। दूर के स्थान की यात्रा एक स्वागत योग्य अवकाश के रूप में आएगी और आपको तरोताजा और तरोताजा करने में मदद करेगी। यह समय प्रस्ताव पर सर्वोत्तम नौकरी हासिल करने के लिए अपना सर्वश्रेष्ठ प्रयास करने का है।

वृषभ राशि: समय की बर्बादी न करें। कार्य को समय पर करें, ज़रूरी दस्तावेज़ों को संभाल कर रखें। क़ानूनी मामलों में किसी योग्य व्यक्ति की सलाह लें। जीवनसाथी की सहायता कार्य पूरा करेगी। निजी मोर्चे पर चीजें नियंत्रण से बाहर होती दिख रही हैं। ज्यादा खर्च न करके और दूसरों को ऐसा करने से रोककर खर्च पर नजर रखें। अच्छे स्वास्थ्य को बनाए रखने के लिए सही भोजन करना महत्वपूर्ण होगा।

मिथुन राशि: अनजाने में हुई गलती परिजनों से संबंध कमजोर करेगी। सामाजिक आयोजनों में सम्मिलित होंगे। मानसिक तनाव के बीच आर्थिक मामलों को लेकर सतर्क रहना होगा। उधार दिया धन मिलने की उम्मीद कम है। बिल्डर्स और प्रॉपर्टी डीलर्स को दिन सामान्य है। एक व्यापार यात्रा कुछ लोगों को एक आकर्षक सौदा हासिल करने में मदद करेगी। कुछ घरेलू मुद्दों को समय पर सुलझाना महत्वपूर्ण होगा।

कर्क राशि: आलस हावी रहेगा। समय पर कार्यं न होने से बने बनाए काम बिगड़ सकते हैं। परिजनों से मन मुटाव होगा। प्रेम प्रसंग में सफलता मिलेगी। व्यापार में नए संपर्क लाभदायक रहेंगे। अपने पेशेवर लक्ष्यों को प्राप्त करने की कोशिश करने वालों को सफलता मिलेगी। व्यवसायियों और व्यापारियों के लिए कमाई का अवसर आ सकता है। किसी नौजवान को की गई आपकी मदद और समर्थन उसके आत्मविश्वास को बढ़ाने में मदद करेगा।

सिंह राशि: काम की व्यसत्ता के कारण निजी जीवन प्रभावित होगा। किसी अजनबी व्यक्ति से सतर्क रहें। जोखिम भरे कार्य से दूर रहें। आर्थिक लाभ के योग हैं। अधिकारी वर्ग से सहयोग मिलेगा। किसी मुद्दे को लेकर आपके सुझावों को परिवार के किसी युवा द्वारा स्वीकार किए जाने की संभावना है। आपकी आशावादिता को बढ़ावा मिल सकता है क्योंकि आज व्यक्तिगत और पेशेवर दोनों मोर्चों पर चीजें अनुकूल रहने की उम्मीद है।

कन्या राशि: परिवार के आपसी विवाद तनाव पैदा करेंगे। स्वास्थ का ध्यान रखें। वाहन मशीनरी का प्रयोग सावधानी से करें। बहनों से संबंध मधुर होंगे। ज़मीन जायदाद से जुड़े कार्य आसानी से होंगे। शैक्षणिक मोर्चे पर अच्छी खबर आपका इंतजार कर रही है। कार्यक्षेत्र में आपने जो कुछ भी हासिल किया है उससे आप संतुष्ट रहेंगे। स्वास्थ्य के मोर्चे पर किसी की दी गई सलाह अमूल्य साबित हो सकती है।

तुला राशि: आप सभी के लिए अच्छा करते हैं और अच्छा सोचते हैं परंतु लोग आप को धोखा देने में पीछे नही हटते। क़ानूनी मामलों में योग्य व्यक्ति की सलाह लें। आर्थिक लाभ होगा, यात्रा टालें। व्यापारिक यात्रा से लाभदायक सौदे मिलने की संभावना है। वहीं घटनाओं का एक अनुकूल मोड़ पेशेवर मोर्चे पर आपकी प्रतिष्ठा में इजाफा कर सकता है। सामाजिक मोर्चे पर आप अपने खेमे में महत्वपूर्ण लोगों पर विजय पाने में सफल रहेंगे।

वृश्चिक राशि: क्रोध की अधिकता रहेगी। मेहमनों का आगमन होगा। परिजनों के साथ मेलजोल में समय बीतेगा। बहनों से संबंध मधुर होंगे। संतान के स्वास्थ पर ध्यान दें। आर्थिक निवेश शुभ रहेगा। शैक्षणिक मोर्चे पर आपका ध्यान आपको लंबी प्रगति करने में मदद करेगा। आपकी आर्थिक स्थिति खराब नहीं है, साथ ही आपके पास बहुत अधिक कमाई करने की क्षमता है। आपमें से कुछ के लिए पोस्टिंग पर स्थानांतरण का संकेत दिया जा सकता है।

धनु राशि: बिना बात के क्रोध न करें। स्थिति को समझें क्योंकि जीवन में अहम निर्णय लेने का व्यक्त है। संभल कर काम करें, भवन भूमि से संबंधित कार्य विलम्भ से पूरे होंगे। न चाहते हुए भी अपने दायित्व को अच्छे से पूरा करना पड़ेगा। इसी में सब का मंगल है। किसी की यात्रा से आपका दिन उज्ज्वल होने की संभावना के बीच शैक्षणिक मोर्चे पर महत्वपूर्ण लोगों से अनुकूल व्यवहार मिलने की संभावना है। आपमें से कुछ के अपने खर्च में उदार होने की संभावना है, क्योंकि आप अच्छी कमाई करना शुरू करते हैं। किसी सेलेब्रिटी का न्यौता मिल सकता है।

मकर राशि: आपके मन में सभी के प्रति स्नेह है और आप सब का भला करने का भाव रखते हैं। लेकिन आपके अपने आप की भावनाओ की कद्र नहीं करते। यात्रा निरस्त होगी, आर्थिक तंगी का सामना करना पड़ेगा। आप अपने जीवन में एक ऐसे मोड़ पर हैं जब चीजें सभी मोर्चों पर सकारात्मक होने लगेंगी। पेशेवर मोर्चे पर आपने जो लक्ष्य निर्धारित किया है, वह हासिल होगा।

कुम्भ राशि: ग़लत कार्य का साथ न दें। जो सही है वही करें। परिजनों से सहयोग नहीं मिलेगा। नौकरी में आगे बढ़ने का मार्ग खुलेगा। प्रशासन से जुड़े लोगों के लिए समय उपयुक्त है। न्याय पक्ष उत्तम रहेगा। आप एक पुराने वाहन को एक नए के साथ बदलने के लिए जा सकते हैं। प्रतिस्पर्धा को मात देने के लिए आपको शैक्षणिक मोर्चे पर अपने कौशल को सुधारना पड़ सकता है। पेशेवर मोर्चे पर आपकी स्थिति मजबूत होने की संभावना है।

मीन राशि: बीती बातों को भूलकर नए जीवन की शुरूआत करें। दोस्तों का सहयोग मिलेगा। मन की बात कहने का अवसर मिलेगा। आर्थिक लाभ के योग हैं। आवास निवास की समस्या का निदान होगा। किसी बच्चे या परिवार के किसी नौजवान को आप पर गर्व हो सकता है। कॅरियर के मोर्चे पर कोई आपकी सलाह मान सकता है। उत्कृष्ट वित्तीय योजना आपका बहुत सारा पैसा बचाएगी। फिट और ऊर्जावान बने रहने के लिए स्वास्थ्य के मोर्चे पर की गई पहल को आप जारी रख सकते हैं।

Related posts

Leave a Comment