दुबई अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डे ने यात्रियों को बहुत आवश्यक न होने पर यात्रा से बचने की सलाह दी

दुबई अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डे ने यात्रियों को बहुत आवश्यक न होने पर यात्रा से बचने की सलाह दी

दुबई अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डे ने यात्रियों को बहुत आवश्यक न होने पर यात्रा से बचने की सलाह दी है। गौरतलब है कि संयुक्त अरब अमीरात (यूएई) में भीषण बारिश के चलते जनजीवन अस्त-व्यस्त हो गया है। ऐसे में सुरक्षा कारणों से दुबई अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डे की ओर से यह सलाह जारी की गई है। गौरतलब है कि संयुक्त अरब अमीरात (यूएई) में भीषण बारिश के चलते जनजीवन अस्त-व्यस्त हो गया है।

संयुक्‍त अरब अमीरात (यूएई) में विनाशकारी वर्षा के कारण बनी बाढ़ की स्थिति से मुख्‍य राजमार्ग मूसलाधार बारिश के कारण जलमग्न हो गए हैं। समूचे आकाश में बिजली चमक रही है। विश्‍व की सबसे लंबी इमारत बुर्ज खलीफा के ऊपर भी कभी-कभी बिजली की चमक देखी जा रही है। मूसलाधार बारिश, आंधी और तूफान के कारण इस क्षेत्र के बड़े हिस्‍सों में पानी भर जाने के कारण अधिकारियों ने स्थानीय निवासियों को घर में रहने की सलाह दी है।

स्कूलों में ऑनलाइन पढ़ाई शुरू कर दी गई है। सरकारी कर्मचारियों को घर से काम करने को कहा गया है। मौसम विभाग ने स्थानीय निवासियों के लिए रेड अलर्ट जारी किया है और यात्रियों को कल तक सतर्क रहने की सलाह दी गयी है।

The post दुबई अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डे ने यात्रियों को बहुत आवश्यक न होने पर यात्रा से बचने की सलाह दी appeared first on insamachar.

Related posts

Leave a Comment