Categories: News-Headlines

आज का अखबार हिंदी 5 मई 2024: आज की ताजा खबर न्यूज़ पेपर

राजनीतिक दलों के एक दूसरे पर पलटवार और अरोपों को लगभग सभी अखबारों ने विस्‍तार से पहले पन्‍ने पर दिया है। दिल्‍ली में कांग्रेस को झटका लिखा है- राष्‍ट्रीय सहारा और नवभारत टाइम्‍स ने। जनसत्ता के शब्‍द हैं- लवली ने दूसरी बार थामा भाजपा का दामन।

देशबंधु लिखता है- चुनाव देखने 23 देशों के पर्यवेक्षक भारत पहुंचे। निर्वाचन आयोन ने कहा, विदेशी पर्यटकों की अबतक की सबसे बडी भागीदारी। लगभग सभी अखबरों ने पूर्व प्रधानमंत्री देवेगोडा के पुत्र की गिरफ्तारी को भी मुख पृष्‍ठ पर दिया है। पुंछ में वायु सेना के काफिले पर किया गया आतंकवादी हमला और एक जवान के शहीद होने की खबर आज लगभग सभी अखबारों ने सुर्खियों में दी है।

दैनिक भास्‍कर लिखता है-चेन्‍नई में पहली बार पारा 40 के पार पहुंचा। पत्र ने विस्‍तृत अध्‍ययन के हवाले से लिखा है- सेहत पर इसका असर होने से बचने के तरीके अपनाने जरूरी। जबकि हिन्‍दुस्‍तान ने सुखद शीर्षक से लिखा है अगले पांच दिन तपन से राहत के आसार। तीसरे चरण के मतदान वाले राज्‍यों में मौसम खुशनुमा हो सकता है। दिल्‍ली में हवा राहत देगी, पूर्वोत्तर राज्‍यों में बारिश संभव।

दैनिक ट्रि‍ब्‍यून के पहले पन्‍ने की खबर है- मुख्‍य न्‍यायाधीश चन्‍द्रचूड ने कहा साइबर अपराधों में फंस रहे हैं किशोर, इससे निपटने के लिए अंतर्राष्‍ट्रीय सहयोग बढाना होगा।

राष्‍ट्रीय सहारा ने पहले पन्‍ने पर खबर दी है- एक सौ तीस करोड रुपये बिटकोईन जब्‍त, अमरीका के अनुरोध पर ईडी ने की थी कार्रवाई। अमर उजाला ने मुख पृष्‍ठ पर दुष्‍कर्म के आरोप से युवती के मुकरने पर लिखा है- अदालत ने 1 हजार छह सौ 53 दिन की कारावास की सज़ा सुनाई और जुर्माना लगाया।

Leave a Comment

Recent Posts

सात्विक-चिराग की जोड़ी थाईलैंड ओपन के फाइनल में पहुंची

विश्व रैंकिंग में तीसरे स्थान पर काबिज सात्विकसाईराज रंकीरेड्डी और चिराग शेट्टी की भारतीय पुरुष… Read More

17 mins ago

लोकसभा चुनाव 2024 के छठे चरण में 8 राज्यों/केन्द्र-शासित प्रदेशों के 889 उम्मीदवार चुनाव लड़ेंगे

लोकसभा चुनाव 2024 के छठे चरण में 8 राज्यों/केन्द्र-शासित प्रदेशों के 889 उम्मीदवार चुनाव लड़ेंगे।… Read More

2 hours ago

उत्तर-पश्चिम भारत में अगले पांच दिन तक भीषण गर्मी जारी रहने का अनुमान

उत्तर-पश्चिम भारत के विभिन्न हिस्सों में पड़ रही भीषण गर्मी अगले पांच दिन और जारी… Read More

3 hours ago

T20 विश्व कप: भारतीय खिलाड़ी 25 मई को न्यूयॉर्क रवाना होंगे

भारत के अधिकांश क्रिकेटर और सहयोगी स्टाफ टी20 विश्व कप के लिये 25 मई को… Read More

6 hours ago

प्रधानमंत्री मोदी आज अंबाला, सोनीपत और दिल्ली में रैलियां करेंगे, कांग्रेस नेता राहुल गांधी उत्तर प्रदेश और दिल्ली में प्रचार करेंगे

प्रधानमंत्री और भारतीय जनता पार्टी के वरिष्‍ठ नेता नरेन्‍द्र मोदी तथा कांग्रेस के वरिष्‍ठ नेता… Read More

8 hours ago

This website uses cookies.