आज का राशिफल सभी राशियों का, जानें कैसा रहेगा आज का दिन 17 दिसंबर 2021

आज का राशिफल सभी राशियों का, जानें कैसा रहेगा आज का दिन 17 दिसंबर 2021

मेष राशि: रुका पैसा मिलने से राहत मिलेगी। कार्यस्थल पर अचानक कोई बड़ा खर्च आ सकता है। वाहन सुख मिलेगा, पुराने मित्रों से मुलाकात सुख प्रदान करेगी। न्यायालय से जुड़े मामले लम्बित रहेंगे। बहुप्रतीक्षित यात्रा आपको उत्साहित कर सकती है। एक प्यारी सी इच्छा पूरी होने की संभावना है और आपको अपार खुशी मिलेगी। कॅरियर प्लानिंग पर ध्यान देने का यह एक अच्छा समय है। किसी परियोजना में बचाए गए धन का सदुपयोग होने की संभावना है।

वृषभ राशि: आर्थिक समस्या का समाधान होगा। धार्मिक कार्यों में धन लगने से सुकून मिलेगा। भाइयों का सहयोग मिलने से कार्य पूरे होंगे। संतान के विवाह सम्बंधित चर्चा सफल होगी। आपमें से कुछ के किसी अच्छी फर्म या किसी प्रतिष्ठित सेवा में शामिल होने की संभावना है। राजस्व का एक नया स्रोत खुल सकता है और आपकी वित्तीय समस्याओं से निपटने में मदद मिल सकती है।

मिथुन राशि: कारोबार में आ रही परेशानी तनाव देगी। जीवन साथी की नासमझी से नुकसान सम्भव। पुराने रोग उभर सकते हैं, कर्मचारियों से अनुकूलता रहेगी। आपको आर्थिक रूप से लाभ होने की संभावना है। आपके सामाजिक दायरे में लोकप्रिय होने की भी संभावना है। आप अपने रोजाना के वर्कआउट में नियमित रहकर फिट रह पाएंगे।

कर्क राशि: अपनी बातों से सभी को अपना बना लेंगे। जोश में आकर कोई ग़लत निर्णय न लें। प्रेम प्रसंग में सफलता मिलेगी। नए दोस्त बनेंगे, परिजनों से मन मुटाव होगा। एक आधिकारिक यात्रा आपको बांधे रख सकती है। किसी नौजवान को की गई आपकी मदद और समर्थन उसके आत्मविश्वास को बढ़ाने में मदद करेगा। अपने पेशेवर लक्ष्यों को प्राप्त करने की कोशिश करने वालों को सफलता मिलेगी।

सिंह राशि: पारिवारिक समस्या का अंत होगा। तनाव मुक्त रहेंगे, अपनी कार्य कुशलता के कारण अधिकारियों को अपना बना लेंगे। ग़लतफ़हमियों के कारण पारिवारिक मनमुटाव हो सकता है। किसी मुद्दे को लेकर आपके सुझावों को परिवार के किसी युवा द्वारा स्वीकार किए जाने की संभावना है। आपकी आशावादिता को बढ़ावा मिल सकता है क्योंकि आज व्यक्तिगत और पेशेवर दोनों मोर्चों पर चीजें अनुकूल रहने की उम्मीद है।

कन्या राशि: आप किसी का भला करने जाते हैं और स्थिति विपरीत हो जाती है, उचित होगा कि सतर्कता से काम करें। कुछ महत्वपूर्ण फैसले लेने के लिए बड़ों की राय जरुर लें। अपने जिद्धि व्यवहार के चलते आपसी संबंध बिगड़ सकते हैं। कोई करीबी आपसे मिलने की कोशिश कर सकता है और यहां तक कि एक पारिवारिक सभा का आयोजन भी कर सकता है। कार्यक्षेत्र में आपने जो कुछ भी हासिल किया है उससे आप संतुष्ट रहेंगे। स्वास्थ्य के मोर्चे पर किसी की दी गई सलाह अमूल्य साबित हो सकती है।

तुला राशि: कार्यों में रुकावट आ सकती है। कार्यस्थल पर बार बार खराब हो रही मशीनरी के लिए अपने कार्यस्थल पर वास्तु अनुरूप परिवर्तन कराने से लाभ होगा। संतान के विवाह प्रस्ताव आज आ सकते हैं। घरेलू मोर्चे पर उत्साह बना रहता है क्योंकि परिवार का कोई सदस्य लंबी अवधि के बाद घर लौटता है। यात्रा करने वालों को हवाओं में सावधानी नहीं बरतनी चाहिए। जो लोग अचल संपत्ति में हैं वे इसे अमीर बना सकते हैं।

वृश्चिक राशि: मनोरंजन की गतिविधियों में समय बीतेगा। धर्म कर्म के कार्य होंगे। माता पिता के साथ तालमेल स्थापित न होने से माहौल गरमा सकता है। अपनी सोच को बदलें, तो स्थिति सामान्य होगी। दृश्य का परिवर्तन सबसे अधिक तरोताजा करने वाला और तरोताजा करने वाला होगा, इसलिए एक छोटी छुट्टी की योजना बनाएं। किसी को धन या संपत्ति विरासत से मिल सकती है। आप पाएंगे कि सामाजिक मोर्चे पर लोग आपके प्रति गर्मजोशी से भरे हुए हैं।

धनु राशि: समय पर काम करना सीखें, और चीजों को टालना बंद करें। आर्थिक लाभ की संभावना के बीच व्यापार में नए अनुबंध होंगे। दोस्तों के साथ किसी नए व्यवसाय की शुरूआत करने का मन है। कर्ज़ से मुक्ति मिलेगी। घर खरीदने की चाहत रखने वालों को अच्छा सौदा मिल सकता है। सबके साथ मधुर संबंध रखने से आपको सामाजिक मोर्चे पर अपनी जगह बनाने में मदद मिलेगी। पैसे की कोई समस्या नहीं है और आप अपनी जरूरत की सारी सुख-सुविधाएं खरीद पाएंगे।

मकर राशि: किसी बड़े कार्य के होने से ख्याति बढ़ेगी। पूर्व में किए निवेश से लाभ होगा। किसी ज़रूरतमंद व्यक्ति की मदद करना पड़ सकती है। कारोबार अच्छा चलेगा, हर ओर विजय होगी। यात्रा के मोर्चे पर अपने विकल्प खुले रखें। अच्छी तरह से स्थापित डीलरों के साथ ही संपत्ति का सौदा करें। आपकी किस्मत अच्छे की ओर मुड़ने लगती है। कोई परिचित व्यक्ति आपको वित्तीय मामले में सही मार्गदर्शन दे सकता है।

कुम्भ राशि: अपने व्यवहार को दूरस्त करें, जो व्यवहार आपको अपने लिए पसंद नहीं है, वह दूसरों के साथ भी न करें। धार्मिक आयोजनों में शामिल होंगे। संतान की उन्नति से प्रसन्न होंगे। यात्रा लाभदायक रहेगी। अपने कौशल को दिखाने का एक मौका आपको काम पर मजबूती से स्थापित करने की संभावना है। आप जीवनसाथी या परिवार के किसी सदस्य को असामान्य रूप से शांत पा सकते हैं, उसे स्थान देना सबसे अच्छा है। सितारे एक सुखद छुट्टी की भविष्यवाणी करते हैं, इसलिए अपना बैग पैक करें और जाएं।

मीन राशि: कम बोलें अच्छा बोलें, किसी को दुखी न करें। समय हर चीज़ का जवाब देगा। सब्र करें, आर्थिक मामले विलंभ से पूरे होंगे। किसी ख्याति प्राप्त व्यक्ति से मुलाक़ात होगी। वाहन सुख मिलेगा। घरेलू मोर्चे पर शांति से सुकून भरा माहौल मिलेगा। परिवार के साथ बाहर घूमने जाने से आप तरोताजा और तरोताजा महसूस करेंगे। प्रॉपर्टी में निवेश करने वालों को ठोस लाभ देखने को मिल रहा है।

Related posts

Leave a Comment