AAP की राज्यसभा सांसद स्वाति मालीवाल ने दिल्ली पुलिस को अपना स्टेटमेंट दिया

AAP की राज्यसभा सांसद स्वाति मालीवाल ने दिल्ली पुलिस को अपना स्टेटमेंट दिया

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के आवास पर आम आदमी पार्टी (आप) सांसद स्वाति मालीवाल के साथि कथित तौर पर हुई मारपीट के मामले में पुलिस की टीम बृहस्पतिवार को यहां चार घंटे से अधिक समय तक उनके आवास पर रही। AAP की राज्यसभा सांसद स्वाति मालीवाल ने पुलिस में शिकायत दर्ज़ की है। अधिकारियों ने यह जानकारी दी।

उन्होंने बताया कि अपर पुलिस आयुक्त पी.एस. कुशवाहा के नेतृत्व में टीम घटना की जानकारी लेने के लिए अपराह्न एक बजकर करीब 50 मिनट पर राज्यसभा सदस्य मालीवाल के आवास पर गई। कुशवाहा के साथ महिला पुलिस अधिकारी भी थीं। यह तत्काल जानकारी नहीं मिल सकी कि पुलिस ने मामले के संबंध में मालीवाल का बयान दर्ज किया है या नहीं। 

AAP की राज्यसभा सांसद स्वाति मालीवाल ने ट्वीट किया, “मेरे साथ जो हुआ वो बहुत बुरा था। मेरे साथ हुई घटना पर मैंने पुलिस को अपना स्टेटमेंट दिया है। मुझे आशा है कि उचित कार्यवाही होगी। पिछले दिन मेरे लिए बहुत कठिन रहे हैं। जिन लोगों ने प्रार्थना की उनका धन्यवाद करती हूं। जिन लोगों ने चरित्र हनन करने की कोशिश की, ये बोला की दूसरी पार्टी के इशारे पर कर रही है, भगवान उन्हें भी खुश रखे। देश में अहम चुनाव चल रहा है, स्वाति मालीवाल ज़रूरी नहीं है, देश के मुद्दे ज़रूरी हैं। BJP वालों से खास गुज़ारिश है इस घटना पर राजनीति न करें।”

मेरे साथ जो हुआ वो बहुत बुरा था। मेरे साथ हुई घटना पर मैंने पुलिस को अपना स्टेटमेंट दिया है। मुझे आशा है कि उचित कार्यवाही होगी। पिछले दिन मेरे लिए बहुत कठिन रहे हैं। जिन लोगों ने प्रार्थना की उनका धन्यवाद करती हूँ। जिन लोगों ने Character Assassination करने की कोशिश की, ये बोला…

— Swati Maliwal (@SwatiJaiHind) May 16, 2024

Related posts

Leave a Comment