Categories: News-Headlines

प्रधानमंत्री मोदी ने कहा- एन.डी.ए. सरकार के पिछले 10 वर्षों के शासन में 25 करोड़ लोग गरीबी से बाहर आये

प्रधानमंत्री और भारतीय जनता पार्टी के वरिष्ठ नेता नरेंद्र मोदी ने आज झारखंड के पलामू और गुमला जिले में चुनाव रैली की। प्रधानमंत्री मोदी ने कहा कि एन.डी.ए. सरकार के पिछले 10 वर्षों के कार्यकाल में में 25 करोड़ लोग गरीबी से बाहर आये।

भाईयों और बहनों मुझे सीएम और पीएम के रूप में देशवासियों की सेवा करते-करते अब 25 साल हो जाएंगे। मोदी पर एक पैसे का घोटाले का आरोप नहीं लगा है। आपने मोदी को वोट दिया, अनाज के सारे गोदाम खोल दिये और आज देश में मुफ्त राशन की योजना चल रही है और मैंने गारंटी दी है आने वाले पांच साल और बढाऊंगा।

प्रधानमंत्री मोदी ने कहा, उन्होंने यह सुनिश्चित किया है कि गरीबों को इंटरनेट तक पहुंच मिले, यह सुविधा कांग्रेस शासन के दौरान केवल अमीर लोगों तक ही सीमित थी। उन्होंने कांग्रेस पर आदिवासी जिलों को बर्बाद करने और पिछड़ेपन के लिए पूरी तरह से जिम्मेदार ठहराया। उन्होंने झारखंड मुक्ति मोर्चा और कांग्रेस नेताओं पर आरोप लगाया कि उन्‍होंने भ्रष्टाचार के जरिये करोड़ों रुपये की संपत्ति अपने बच्चों के लिए अर्जित की है। उन्होंने कहा, लोगों के वोटों ने अनगिनत माताओं की आशाओं को पूरा करने में मदद की है, उन्हें उज्ज्वला योजना, मुद्रा योजना और आवास योजना सहित विभिन्न सुविधाएं प्रदान की गई है।

Leave a Comment

Recent Posts

T20 विश्व कप: भारतीय खिलाड़ी 25 मई को न्यूयॉर्क रवाना होंगे

भारत के अधिकांश क्रिकेटर और सहयोगी स्टाफ टी20 विश्व कप के लिये 25 मई को… Read More

1 hour ago

प्रधानमंत्री मोदी आज अंबाला, सोनीपत और दिल्ली में रैलियां करेंगे, कांग्रेस नेता राहुल गांधी उत्तर प्रदेश और दिल्ली में प्रचार करेंगे

प्रधानमंत्री और भारतीय जनता पार्टी के वरिष्‍ठ नेता नरेन्‍द्र मोदी तथा कांग्रेस के वरिष्‍ठ नेता… Read More

3 hours ago

विशेष कारोबारी सत्र में सेंसेक्स और निफ्टी में तेजी

विदेशी पूंजी के ताजा निवेश के बीच घरेलू शेयर बाजार के मानक सूचकांक सेंसेक्स और… Read More

4 hours ago

This website uses cookies.