आज का राशिफल 26 जुलाई 2021: जानें कैसा रहेगा आपका आज का दिन

आज का राशिफल 26 जुलाई 2021: जानें कैसा रहेगा आपका आज का दिन

मेष राशिफल: आपकी लोकप्रियता से शत्रु परास्त होंगे। पारिवारिक सुख-शांति बनी रहेगी मान-प्रतिष्ठा और लाभ के योग मजबूत होंगे। वाहन खरीदने के लिए समय उप्युक्त है। सम्पति के विवाद समाप्त होंगे।

वृषभ राशिफल: दिन मध्यम है। आर्थिक मामलों में सावधानी रखें। अपने आहार व्यवहार में तालमेल बनाए रखें। परिवार में शांति बनाए रखेगा। उदर रोग से पीड़ित रहेंगे। लाभ होगा।

मिथुन राशिफल: समय की अनुकूलता का आभास होगा। लंबे समय से अटके मामलो में आज गति आ सकती है। व्यापारिक व्यस्यता बढ़ेगी। स्वास्थ्य नरम रहेगा। खर्च बढ़ेंगे।

कर्क राशिफल: आज स्त्री पक्ष से लाभ के योग बन रहे हैं। कॅरियर में बदलाव की संभावना। सोच के परे काम होने से लाभ के मुकाबले हानि का अनुपात कम होगा। स्वास्थ्य ठीक रहेगा। संतान के स्वास्थ में सुधार होगा।

सिंह राशिफल: आज नए अनुबंध फायदेमंद साबित होंगे। धनलाभ होगा। शत्रु वर्ग सक्रिय रहेगा। कार्य की अधिकता रहेगी। किसी दूर के मित्र से मुलाकात हो सकती है।

कन्या राशिफल: समय की अनुकूलता का आभास होगा। व्यापार बदलने की जल्दबाजी न करें। खर्चे की जगह लाभ होगा। निराशा कम होगी। स्वास्थ्य ठीक रहने के आसार हैं।

तुला राशिफल: जीवनसाथी की लापरवाही से बड़ा नुकसान की संभावना है। बिना योजना बनाए लाभ के अवसर हाथ से निकलेंगे। आप जो भी सोचते हैं या प्लान बनाते हैं, उन पर क्रियान्वयन भी करें। खर्च बढ़ेंगे।

वृश्चिक राशिफल: आपकी मेहनत और व्यवहार कुशलता से यश और लाभ में वृद्धि होगी। आपके प्रभाव से शत्रु शांत होंगे। निजी संबंधो में मधुरता आएगी। पारिवारिक में शांति व सुख-चैन रहेगा।

धनु राशिफल: लंबे समय से चली आ रही, चिंता दूर होगी। सफलता से यश में वृद्धि होगी। विदेश जाने के योग बनते दिख रहे हैं। भय बना रहेगा। संतान के व्यवहार से नाखुश होंगे।

मकर राशिफल: धन लाभ के शुभ अवसर बनेंगे। विवादों में कमी होगी। विरोधी काम बिगाड़ सकते हैं। सोचने समझने की शक्ति में कमी आने की संभावना के बीच माता पिता के साथ समय व्यतीत होगा।

कुंभ राशिफल: कार्यस्थल पर विवादों को बढ़ावा मिलेगा, संयम से काम लें। लाभ के मौके आएंगे। परिवार में बुजुर्गो का स्वास्थ्य बिगड़ेगा।

मीन राशिफल: आज जीवनसाथी से मनमुटाव होने की संभावना के बीच पुराने रोग उभरने की सकते हैं। दिनचर्या नियमित बनाए रखने से लाभ होगा। समय के उतार चढ़ाव से निराश होंगे।

Related posts

Leave a Comment