आईपीएल 2018: नीलामी, तिथियां, दृश्य, खिलाड़ी रखरखाव और आपको सभी को पता होना चाहिए

आईपीएल 2018: नीलामी, तिथियां, दृश्य, खिलाड़ी रखरखाव और आपको सभी को पता होना चाहिए

2013 में हुई स्पॉट-सेलेस्टिंग की वजह से दोनों समूह लंबे समय तक निषिद्ध होने के बाद uber प्रतिस्पर्धा के लिए पुन: प्राप्त कर पाएंगे।

चेन्नई सुपर किंग्स के लिए, एमएस धोनी का आगमन सबसे बड़ा सकारात्मक होगा, साथ ही झारखंड क्रिकेटर भी कप्तानी जारी रखने के लिए तैयार हैं।

यह जाहिरा तौर पर सबसे बड़ी आईपीएल 2018 में प्रतियोगिता शुरू होने के बाद से बंद हो जाएगा, दो दिन के अवसरों में शामिल होने वाले विशाल नामों के एक टन के साथ।

सालाना प्रतियोगिता की अगली रिलीज के सामने, यहां वह सब है जो आपको बारटेरिंग के बारे में सोचना है।

बिंदु पर बिक्री कब होगी?

बिक्री 27 और 28 जनवरी को होगी

बिक्री कहां होगी?

बेंगलुरु में बिक्री होगी

राइट टू मैच (आरटीएम) शो क्या चलता है?

नए मानक के लिए राइट टू मैच (आरटीएम) कार्ड सबसे हालिया विचार है, जिससे एक ऐसे खिलाड़ी को अलग-अलग प्रतिष्ठानों से अलग-अलग मूल्यों पर एक अप्रत्यक्ष मूल्य पर रखने की अनुमति मिलती है जो समान खिलाड़ी की पेशकश कर रहे हैं।

उदाहरण के लिए, अगर दिल्ली पठेट को दिल्ली डेयरडेविल्स द्वारा 3 करोड़ रुपये में पेश किया जाता है, तो उनके मौजूदा समूह किंग्स इलेवन पंजाब को आरटीएम कार्ड के माध्यम से इसी तरह की लागत से रिटिएन करने का विकल्प होगा। समूह इस शो को चलाने के माध्यम से अपने तीन खिलाड़ियों को पकड़ सकता है

खिलाड़ियों के लिए सबसे हालिया वेतन शीर्ष की दर क्या है?

समूहों के लिए एक और बड़ी मदद वेतन के विस्तार का है, जिसकी कीमत 66 करोड़ रुपये के पिछले दर से 80 करोड़ रुपये हो गई है।

अंतरिम में, प्रतिष्ठानों के पास तीन खिलाड़ियों को पहले बंद करने का विकल्प होता है किसी भी मामले में, इस प्रकार, 33 करोड़ रुपये का कुल राशि पहले खिलाड़ी के लिए 15 करोड़ रुपये, दूसरे खिलाड़ी के लिए 11 करोड़ रुपये और तीसरे खिलाड़ी के लिए 7 करोड़ रुपये से कटौती की जाएगी।

किसी समूह में, किसी भी मामले में, एक uncapped खिलाड़ी को चुनने का चयन करता है, उस समय 3 करोड़ रुपये का एक पैसों का सेवना होगा।

अंतरिम में, चेन्नई सुपर किंग्स और राजस्थान रॉयल्स के पास उन समूहों के लिए खिलाड़ियों को पकड़ने की क्षमता होगी, जिन्हें उन्होंने खेला है। उदाहरण के लिए, स्टीव स्मिथ, जो राइजिंग पुणे सुपरहर्ंट्स के लिए खेल चुके हैं, राजस्थान रॉयल्स द्वारा ही, और चेन्नई सुपर किंग्स द्वारा आयोजित किया जा सकता है, क्योंकि वह आरआर के लिए खेले हैं।

एक समूह में तीन शीर्ष भारतीय खिलाड़ी, दो uncapped भारतीय खिलाड़ियों और दो विदेशों के खिलाड़ियों को पकड़ने की क्षमता होगी।

Related posts