Immigrants from shithole countries : Trump

ट्रम्प: क्यों शिथोल देशों से आप्रवासियों को अनुमति दें

स्पष्ट रूप से अश्लील भाषा में, अध्यक्ष डोनाल्ड ट्रम्प ने गुरुवार से सवाल किया कि क्यों नतीजा जैसे स्थानों के बजाय अमेरिका ने अफ्रीका में हैती और “शीतल देशों” से अधिक आप्रवासियों को स्वीकार किया, क्योंकि उन्होंने द्विदलीय आव्रजन समझौते को खारिज कर दिया, लोगों ने असाधारण ओवल कार्यालय की बातचीत पर जानकारी दी ।

पूरे महाद्वीप के ट्रम्प के तिरस्कारपूर्ण विवरण ने बैठक में सांसदों को चौंका दिया और तत्काल आरोप लगाए कि राष्ट्रपति जातिवाद है, एपी रिपोर्ट करता है व्हाइट हाउस ने अपनी टिप्पणी से इनकार नहीं किया लेकिन एक बयान जारी करते हुए कहा कि ट्रंप इमिग्रेशन नीतियों का समर्थन करता है जो “हमारे समाज में योगदान दे सकते हैं।”

 

ट्रंप की टिप्पणी के रूप में दो सीनेटरों ने एक द्विदलीय समझौता का ब्योरा प्रस्तुत किया जो हजारों युवा आप्रवासियों के लिए निर्वासन के खिलाफ सुरक्षा प्रदान करेगा और ट्रम्प ने जोर देकर सीमा सुरक्षा को मजबूत किया है।

सांसदों ने आशा व्यक्त की थी कि ट्रम्प उनके समझौते को वापस कर देगा, छह सीनेटरों के बीच एक समझौते समान रूप से रिपब्लिकन और डेमोक्रेट्स में विभाजित हैं, “ड्रीमरर्स” की रक्षा के लिए एक महीने-लंबा, कड़वा विवाद समाप्त हो गया है। लेकिन व्हाइट हाउस ने बाद में इस मुद्दे को खारिज कर दिया, अनिश्चितता केवल एक समय सीमा से आठ दिन पहले है जो सरकारी शटडाउन की धमकी दे रही है।

इलिनोइस के डिक डर्बिन, सीनेट के नंबर 2 डेमोक्रेट ने बताया कि इस समझौते के तहत, अफ्रीका और अन्य देशों के लोगों को फायदा पहुंचाने वाले वीसा के लिए एक लॉटरी समाप्त हो जाएगी, सूत्रों ने कहा, हालांकि इसके लिए एक और तरीका हो सकता है उन्हें लागू करने के लिए डरबिन ने कहा कि लोगों को यू.एस. में रहने की इजाजत दी जाएगी जो दुर्घटनाओं से अल साल्वाडोर, ग्वाटेमाला और हैती सहित स्थानों पर अपने घरों को मारने के बाद यहां चले गए थे।

Related posts