आज का राशिफल 29 जनवरी 2022 सभी राशियों का, जानें कैसा रहेगा आज का दिन

आज का राशिफल 29 जनवरी 2022 सभी राशियों का, जानें कैसा रहेगा आज का दिन

मेष राशि: सकारात्मक विचारों के कारण प्रगति के अवसर आएंगे। धन प्राप्ति के योग हैं। व्यापार अच्छा चलेगा। परिवार में तरक्की होगी। यात्रा में परेशानी हो सकती है। अच्छा सोचें। पेशेवर रूप से, आप जल्द ही अपने तत्व में आ सकते हैं और अपनी योग्यता साबित कर सकते हैं। आप में से कुछ किसी उत्पाद या सेवा के लिए अपेक्षा से अधिक भुगतान कर सकते हैं, लेकिन यह इसके लायक होगा!

वृषभ राशि: जो भी करने की सोचें पहले उसे समझें फिर करें। लोगों के बीच अपनी छवि सुधारें। बिना सोचे कामों में हाथ न डालें। पारिवारिक मामले अशांत रखेंगे। कार्यक्षेत्र में काम का बोझ अधिक रहेगा। आर्थिक तंगी चिंता में डालेगी। आप में से कुछ लोग जॉइंट फैमिली आउटिंग की योजना बना सकते हैं। अपना खुद का व्यवसाय चलाने वाले आपमें से कुछ के सामने बड़ा पैसा कमाने का मौका मिल सकता है। घर में व्याप्त तनाव दूर होने के लिए तैयार है, क्योंकि आप शांति और शांति के एक नए चरण का आनंद ले रहे हैं।

मिथुन राशि: आप की मेहनत के अनुकूल सफलता मिलेगी। प्रतिस्पर्धा में यश, सफलता मिलेगी। संतान से मदद प्राप्त हो पाएगी। आर्थिक योजनाओं का क्रियान्वयन होने की संभावना है। आर्थिक मोर्चे पर अपने कदमों पर नजर रखें, क्योंकि पैसों को लेकर कोई आपसे मीठी-मीठी बातें कर सकता है। आप अपने ध्यान और ऊर्जा से किसी प्रशंसनीय बड़े प्रोजेक्ट से निपटने में सक्षम होंगे।

कर्क राशि: समय मध्यम है,तनाव बढेगा। क्रोध पर नियंत्रण रखें। महत्व के कार्य, निर्णयों में सहयोग लेना होगा। मान-सम्मान बढ़ेगा। वाहन से चोट लग सकती है। व्यर्थ के विवादों से दूर रहें। यदि आप अपनी पहचान बनाना चाहते हैं, तो यह पेशेवर मोर्चे पर इंतजार करने और देखने का समय है। आप इस या उस की योजना बनाते हुए दिन बिताएंगे और आम तौर पर काम में डूबे रहेंगे। घरेलू मुद्दों को कुशलता से संभाला जाएगा क्योंकि आप उनकी पूरी जिम्मेदारी लेंगे।

सिंह राशि: आर्थिक लाभ होने से रुके कार्यों को गति मिलेगी,योजनाएं फलीभूत होंगी। लेनदेन, कर्ज, खर्च की पूर्णता होगी। पद-प्रतिष्ठा में वृद्धि से संतोष रहेगा। रिश्तेदारों से संबंधों में मर्यादा जरूरी है। लंबी यात्रा के लिए वाहन साझा करना न केवल आरामदायक होगा, बल्कि किफायती भी होगा, इसलिए ना न कहें। किराए की संपत्ति से उचित रिटर्न की उम्मीद की जा सकती है। साथ ही पिछले निवेश से आपको वित्तीय मोर्चे पर आराम मिलने की संभावना है।

कन्या राशि: समय पर निर्णय लेने से कार्यों में सफलता तय है। व्यावसायिक संबंधों का लाभ मिलेगा। बुद्धि एवं तर्क से कार्य में सफलता के योग बनेंगे। रुका धन मिलेगा। धार्मिक रुचि बढ़ेगी। एक नया उद्यम सबसे अधिक पूरा करने वाला साबित हो सकता है। धीमा और स्थिर दौड़ जीतता है, इसलिए पेशेवर मोर्चे पर जल्दबाजी में न रहें। आपका मददगार स्वभाव सामने आने और आपको अपार सद्भावना अर्जित करने की संभावना है।

तुला राशि: अपने निर्णय को सुरक्षित रखें। हर किसी को अपना प्रयोजन न बताएं, लक्ष्य को ध्यान में रखकर प्रयत्न करें, सफलता मिलेगी। नौकरी में पदोन्नति के योग हैं। परिवार में सहयोग का वातावरण रहेगा। महत्वपूर्ण लोगों को प्रभावित करना मुख्य रूप से आपकी जिम्मेदारी की भावना के कारण है। परिवार का कोई चिड़चिड़ा सदस्य आपका मूड खराब कर सकता है। आपको यात्रा कायाकल्प मिल सकता है। किसी की गलतियों के प्रति सहनशील दृष्टिकोण रखने से आपको भविष्य में बेहतर रिटर्न मिलेगा।

वृश्चिक राशि: संतान से जुड़े मामले सहज ही निपटेंगे। प्रगतिवर्धक समाचार मिलेंगे। व्यावसायिक अनुकूलता रहेगी। आर्थिक मामलों में सुधार की संभावना है। संतान की ओर से सुखद स्थिति बनेगी। लंबे ब्रेक के बाद दोस्तों से मिलना और गपशप का आदान-प्रदान करना कुछ लोगों के लिए दिन को सही बनाने की संभावना है। जिस काम को लंबे समय से ठीक करने की जरूरत है वह आज किया जाएगा। कोई शहर से बाहर से विशेष रूप से आपसे मिलने आ सकता है।

धनु राशि: अपने व्यवहार को नम्र बनाएं। दूसरे की बातों भी सुनें। कटु वचनों का प्रयोग न करें। दुस्साहस न करें। कानूनी काम होंगे। कार्ययोजना को गुप्त रखना आपके हित में रहेगा। जल्दबाजी में नहीं रहें। व्यवसायियों को दिन लाभदायक रह सकता है।सामाजिक मोर्चे पर किसी ऐसे व्यक्ति से मिलना, जिससे आप अच्छी तरह से परिचित हैं, आपका दिन उज्ज्वल होने की संभावना है। पेशेवर मोर्चे पर परियोजना को पटरी पर लाने के लिए आप टीम वर्क का सावधानीपूर्वक समन्वय करने में सक्षम होंगे।

मकर राशि: समाज में आप प्रभाव बढेगा। प्रशासन से जुड़े लोग व्यस्त रहेंगे। शुभ कार्यों में संलग्न होने से सुयश एवं सम्मान मिलेगा। पराक्रम बढ़ेगा। नवीन उपलब्धियों के साथ अनायास लाभ के योग बनेंगे। वित्तीय मोर्चे पर स्थिरता की संभावना है और यह आपको कुछ बड़ा खरीदने की योजना बनाने की अनुमति दे सकता है। संपूर्ण फिटनेस प्राप्त करने में एक कसरत शासन आपके लिए अद्भुत काम करेगा।

कुम्भ राशि: कार्यस्थल पर कर्मचारियों का सहयोग मिलेगा। नई साझेदारी लाभदायक रहेगी। आज विशेष लाभ होने की संभावना है। अनुकूल समाचार मिलेंगे। कार्यकुशलता, प्रयास, परिश्रम की सार्थकता रहेगी। निवेश लाभदायी रहेगा। वर्तमान स्थिति का लाभ उठाना आप पर है। आप एक सावधानीपूर्वक योजनाकार हैं, लेकिन आमतौर पर इसके लिए पर्याप्त समय नहीं देते हैं। आप में से कुछ लोग पेशेवर या शैक्षणिक मोर्चे पर दिए गए किसी कार्य को पूरा करने में व्यस्त रह सकते हैं।

मीन राशि: दिन की शुरुआत में आलस की अधिकता रहेगी। राज्यपक्ष में आपका प्रभाव बढ़ेगा। विरोधियों से सावधान रहें। दांपत्य सुख मिलेगा। समय का दुरुपयोग न करें। प्रयास में आलस्य नहीं करें। परिवार के साथ किसी उत्सव की शुरुआत हो सकती है। घरेलू मोर्चे पर आप जो कुछ करना चाहते हैं, उससे सभी सहमत होंगे। आप में से कुछ लोगों को अप्रत्याशित लाभ हो सकता है।

Related posts

Leave a Comment