ट्रम्प कैफे ल्यूटर्स बांग्लादेशियों के लिए चित्र, राजनीति नहीं है

trump-cafeढाका में एक कैफे डोनाल्ड ट्रम्प के नाम पर बांग्लादेशियों को अपनी विवादास्पद राजनीति से परेशान कर रहा है और अमेरिका के राष्ट्रपति के जीवन-आकार के कटआउट के साथ खुद को तस्करी में दिलचस्पी लेना चाहता है।

कैफे जनवरी में एक स्वयं-अधिकृत ट्रम्प प्रशंसक द्वारा खोला गया था, जो इस धारणा को खारिज करते हैं कि अमेरिकी राष्ट्रपति ‘इस्लाम विरोधी’ है, और मुस्लिम बहुसंख्यक बांग्लादेश के दिल में अपने कैफे में डिनरों ने सहमति व्यक्त की।

कैफे के मालिक शफीउल इस्लाम ने एएफपी को बताया, “अगर वह मुस्लिम विरोधी थे, तो वह सऊदी अरब का दौरा नहीं कर सकता था और वहां एक अच्छा समय नहीं था,” कैफे के मालिक शफीउल इस्लाम ने एएफपी को बताया कि ट्रम्प के किसी भी फैसले ने बांग्लादेश के 144 मिलियन मुसलमानों को प्रभावित नहीं किया।

कई डायनर के दिमागों पर राजनीति आखिरी चीज है, क्योंकि वे अमेरिकी राष्ट्रपति के कार्डबोर्ड कटआउट के साथ तस्वीरों के लिए तैयार हैं, जो 29 साल के कारोबारी इस्लाम के प्रवेश द्वार पर रणनीतिक रूप से रखा गया था।

उन्होंने कहा, “लड़कियां उनके बड़े प्रशंसकों हैं। वे ट्रम्प तस्वीर से स्वयंसेफ लेते हैं। बच्चे भी उससे प्यार करते हैं,” उन्होंने कहा, अधिक आगंतुकों ने आदेश दिए भोजन की तुलना में तस्वीरें तोड़ दीं।

कैफे “ट्रम्प बर्गर” जैसे विशेष दिए गए नामों के साथ, थाई, चीनी और भारतीय व्यंजनों में कार्य करता है
सीएनएन को एक अतिरिक्त अमेरिकी स्वाद देने के लिए प्रसारण किया जाता है, जबकि वाई-फाई पासवर्ड “आईवका ट्रम्प” है

लेकिन यह उस व्यक्ति की पुल शक्ति है जो खुद को उत्सुक ग्राहकों में ला रहा है।

नुज़हत सुल्ताना ने कहा, कैफे – जो इस्लाम का कहना है कि जल्द ही ओवल ऑफिस और ट्रम्प के परिवार की दीवारों वाली दीवारों को शामिल किया जाएगा – “बहुत ही आकर्षक” था।

“सबसे अच्छा हिस्सा अचानक भ्रम है जब आप कैफे में प्रवेश करते हैं और अमेरिकी राष्ट्रपति को आप के दरवाजे पर स्वागत करते हैं!” उसने कहा।