मिथुन वार्षिक कुंडली 2017

2017 मिथुन देशी के लिए एक रचनात्मक और उत्पादक वर्ष लगता है। आपका ज्योतिष चार्ट इस 2017 में बहुत आशाजनक दिखता है – पर्याप्त संपर्क और संचार करने के लिए तैयार हो जाओ, जो पेशेवर मोर्चे पर कई आशाजनक अवसर पैदा करेगा। आपकी कुंडली सिफारिश करती है कि आपको 2017 में एक अच्छा श्रोता बनने की ज़रूरत है। कम बोलो, और अधिक सुनें, आपके ज्योतिष के पदों के अनुसार मंत्र है। शुक्र आपके जीवन में बहुत अधिक ध्यान देने में मदद करेंगे और आपके मन और आत्मा को कई रचनात्मक विचारों को पूरा करने में सहायता करेंगे। आपकी वार्षिक राशि-निर्धारण अनुशंसा करता है कि आप बेहद ज़रूरी, हठी, और सफलतापूर्वक अपने लक्ष्य की पूर्ति के लिए कड़ी मेहनत कर रहे हैं ताकि आप वास्तव में पात्र हो सकें।
आपका ज्योतिष शास्त्र बताता है कि बुध, जो आपका सत्तारूढ़ ग्रह है, अप्रैल में रेट्रो-चरण चरण में चला जाता है। इसका आपके समग्र जीवन पर विशेष रूप से आपकी नियोजन और संचार कौशल पर असर पड़ सकता है, जो इस ज्योतिष के परिवर्तन के कारण, गड़बड़ी को देखते हैं। लेकिन चिंता मत करो, प्रिय मिथुन हालात मई तक चमक उठाना शुरू कर देंगे, लेकिन वर्ष के उत्तरार्द्ध के दौरान अन्य दो रेट्रो-ग्रेडेशन के लिए तैयार रहें।
कैरियर 2017 में
आपकी वार्षिक राशिफल से पता चलता है कि 2017 में विचारों और योजनाओं के आत्मनिरीक्षण और पुन: संरेखण के लिए समय है। इस प्रकार, प्रिय मिथुन, अपनी गति को धीमा कर दें और कुछ नए विचारों को रणनीतिक बनाने के लिए ड्राइंग बोर्ड पर बैठें। आपकी ज्योतिष की स्थिति आपके कैरियर के कारोबार में पुनर्स्थापना, परिवर्तन और परिवर्तन का सुझाव देती है। प्रिय मिथुन, आप 2017 में व्यवसाय और सेवा करने के कई नए तरीके सीखेंगे। मिथुन मूल के लिए सलाह का एक टुकड़ा है, 2017 में अपने लक्ष्यों को आगे बढ़ाएं और अपने आस-पास के अन्य लोगों की अपेक्षाओं को कम रखें।
2017 में वित्त
वार्षिक ज्योतिष चार्ट आपके वित्तीय प्रयासों में स्थिरता का अनुमान लगाता है। आपके ज्योतिष ग्राफ का कहना है कि आपके पास कुछ दीर्घकालिक निवेश करने के लिए कई अवसर होंगे। 2017 के दिन के रूप में आपके बजट को बदलना या पुर्नोत्थान की आवश्यकता हो सकती है। जेमिनी मूल के लिए 2017 में आय का एक स्थिर और स्थिर स्रोत अस्वीकार नहीं किया जा सकता। आपकी कुंडली में इस साल वार्ता के वर्ष के रूप में कहा जाता है, इसलिए कई महान सौदों और फायदे काटना करने के लिए कठिन मिथुन, प्रिय मिथुन बातचीत करें। आपके ज्योतिष के स्वामी भी अतीत में, कुछ सट्टा वाले सौदों से धन का अच्छा प्रवाह का अनुमान लगाते हैं।
2017 में स्वास्थ्य
लॉर्ड ऑफ हेल्थ आपको इस साल मुस्कुरा रही है, प्रिय मिथुन इस अनुग्रह के लिए शुक्र और बृहस्पति की सकारात्मक ज्योतिष की स्थिति का धन्यवाद। आपका वार्षिक राशिफल भी भविष्यवाणी करता है कि आपको अपने आहार पर एक करीबी नज़र रखना चाहिए ताकि आपके स्वास्थ्य और प्रतिरक्षा स्तर सकारात्मक निशान की ओर बढ़े। प्रिय मिथुन, 2017 के माध्यम से पीने, धूम्रपान या किसी भी तरह का बंजी खाने से अच्छे स्वास्थ्य का आनंद लेने के लिए दूर रहें। यह साल बहुत आशावादी होने के लिए खिड़की से निराशावाद को आगे बढ़ाते हुए आपकी वार्षिक राशिफल को सलाह देता है।
2017 में परिवार
परिवार और घर के क्षेत्र में कुछ प्रमुख उतार-चढ़ाव की अपेक्षा करें, आपकी वार्षिक राशिफल चार्ट कहते हैं मूड के झूलों, चिंता, और चिंता से इनकार नहीं किया जा सकता। लेकिन, ज्योतिषशास्त्र चार्ट का कहना है कि वरिष्ठ और वृद्ध लोगों के साथ संबंध सौहार्दपूर्ण और सौहार्दपूर्ण रहेगा।
2017 में यात्रा
आप इस साल कुछ छोटी यात्राएं लेते हैं लेकिन प्रिय मिथुन, कृपया छोटे दुर्घटनाओं और स्वास्थ्य के मुद्दों से सावधान रहें आपकी यात्रा की योजनाएं 2017 में एक उपयोगी निष्कर्ष को पूरा करने में प्रतीत नहीं होती हैं। यह आपकी वार्षिक राशिफल से एक महत्वपूर्ण चेतावनी है।
2017 में शिक्षा
2017 तक शिक्षा और उच्चतर अध्ययनों के संबंध में बहुत ही आकर्षक नहीं लगते। आपकी वार्षिक राशिफल से पता चलता है कि आपको कुछ या अन्य रोडब्लॉक या बाधाओं का सामना करना होगा। कुछ के लिए, नौकरी के साक्षात्कार और प्रतियोगी परीक्षा भी सकारात्मक परिणाम नहीं मिलेगी। हालांकि, अपनी कड़ी मेहनत और समर्पण के साथ, प्रिय मिथुन, आप बहुत जल्द ही दिन का प्रकाश देखना चाहते हैं

Related posts