बोल्ड परिवर्तन, स्थिर सफलता

horoscopeमेष 2017 कुंडली वृषभ 2017 कुंडली मिथुन 2017 कुंडली कर्क 2017 कुंडली सिंह 2017 कुंडली कन्या 2017 कुंडली तुला 2017 कुंडली वृश्चिक 2017 कुंडली धनु 2017 कुंडली मकर 2017 कुंडली कुंभ 2017 कुंडली मीन 2017 राशिफल

बदलाव हमेशा मजेदार नहीं होता … लेकिन यह शानदार हो सकता है यह सही प्रगति के लिए जगह बना सकता है यह आपके जीवन को नए, बेहतर दिशा में सेट कर सकता है यह सब और अधिक 2017 के लिए मामला है

आपको इस वर्ष बोल्ड होने और साहस और सकारात्मक दृष्टिकोण के साथ कुछ बदलाव और चुनौतियों का सामना करना होगा। यह एक लंबे समय के लिए मँडरा रहा है। कोई भ्रम नहीं है – 2017 एक आसान वर्ष नहीं हो सकता है, लेकिन फिर कभी नहीं होने के लायक बहुत आसान आता है।

2017 एक बैंग के साथ शुरू होता है क्योंकि सूर्य अपने वार्षिक प्लूटो संयोजन के निकट आता है। यह आकाश है जो हमें साफ साफ करने के लिए कह रहा है। यदि आप जल्द ही इस बदलाव को गले लगाने के इच्छुक नहीं हैं, तो यह आपके लिए वैसे भी आ सकता है।

मंगल-नेपच्यून संयोजन को अलग करने के लिए (1 जनवरी को) हमें अपने सभी व्यक्तिगत जादू की जरूरत है, साथ ही साथ अपने आप में अंतहीन विश्वास भी है। यह संकोच या शर्मीली होने का समय नहीं है। उज्ज्वल और बोल्ड हो, और अपनी क्षमताओं पर विश्वास करें।

अपने समर्थन नेटवर्क पर भी भरोसा करें, जिसमें करीबी दोस्त, परिवार, सहकर्मियों और पड़ोसियों शामिल हैं। स्थानीय स्तर पर सोचने और स्थानीय स्तर पर काम करने का यह वर्ष है, जो आखिरकार विश्व स्तर पर सोच और अभिनय के समान हो जाता है।

आपके लिए सफलता क्या है? लॉटरी जीतना? बड़ा काम हो रहा है या उठाना? अपनी आत्मा दोस्त ढूँढना? कभी-कभी सफलता सूक्ष्म और वृद्धिशील होती है, दिन-प्रति-दिन, सभी बाधाओं के खिलाफ साहसपूर्वक फांसी। दूसरी बार, यह अचानक और स्पष्ट है

2017 में, खुद को कम या किसी भी एकल, सफलता या जीत, बड़े या छोटे को अनदेखा नहीं करें इसकी सफलता जो भी हो, और आपको गर्व होना चाहिए!

Related posts