कुंभ राशि वार्षिक राशिफल 2017

एक कुंभ राशि वाले व्यक्ति के रूप में, आप हमेशा बहुत से लोगों की कंपनी बनना पसंद करेंगे यह जानने के लिए सालाना कुंभ राशि का राशिफल है जो इस वर्ष आपके लिए स्टोर में है। अक्सर लोग यह महसूस कर सकते हैं कि आप अपराजित और सनकी हैं क्योंकि आप अक्सर विचित्र टिप्पणी करना पसंद करेंगे आप लोगों को यह समझाएंगे कि कोई भी आप को निशाना नहीं दे सकता है किसी भी स्थिति में अन्यायपूर्ण व्यवहार को बर्दाश्त करने में असमर्थ, आप तुरंत यह कहने के लिए भड़क उठाएंगे कि आपके पास कुछ ऐसा करने का अधिकार है जो आपको अस्वीकार कर दिया गया है। जादू और रसायन विज्ञान के लिए आपका प्यार अद्वितीय है आप हमेशा एक टीम के साथ काम करना चाहते हैं और चुनौतियों को इतनी आसानी से लेना चाहते हैं
ग्रह मंगल ग्रह द्वारा शासित होने के नाते, आप हमेशा साहसिक आउटडोर जीवन प्यार करेंगे। आपके लिए सबसे अनुकूल वर्ष 44 और 67, जबकि 28, 33 और 68 वर्ष आपके लिए प्रतिकूल होंगे। आप इंजीनियरिंग और चिकित्सा से संबंधित करियर और व्यवसायों में अच्छी तरह चमकेंगे मौलिकता, नवीनता और रचनात्मकता का एक तत्व है उन कार्यों आप को आकर्षित करेगा सबसे। आपकी आध्यात्मिक मस्तिष्क आपको कई धार्मिक या धर्मार्थ प्रयासों को उठाने या समर्थन करने के लिए प्रेरित करेगी। आप ध्वनि शिक्षा को बढ़ावा देंगे और अपने ज्ञान को महान ऊंचाइयों पर प्रसारित करने के लिए उत्सुक होंगे।
हर साल लोगों को सफलता, असफलताओं, खुशी, दु: ख, भाग्य और घटनाओं के दुर्भाग्यपूर्ण मोड़ का एक समूह लाता है, लेकिन यहां सबसे अधिक कुंभ राशि वार्षिक कुंडली भविष्यवाणियां हैं। आप अपने कैरियर, अध्ययन, प्रेम जीवन, भाग्यशाली पहलुओं, चेतावनियों और दिशा-निर्देशों के बारे में यहाँ यहां जीवन के हर पहलू के बारे में कैसे सीख सकते हैं।

Related posts