स्मार्टफोन-जैसी सुविधाओं के साथ जिओ के 4 जी वीएलएलटी फीचर फोन वीडियो में लीक: मूल्य, निर्दिष्टीकरण, सुविधाएं और अधिक

Jioजीओ के 4 जी वीओएलटीई सुविधा वाला फोन स्मार्टफोन जैसी सुविधाओं के साथ अगले हफ्ते रिलायंस इंडस्ट्रीज़ एजीएम में उपस्थित होने की उम्मीद है, और एक नया लीक वीडियो यह बताता है कि कितने लोग मोबाइल की प्रतीक्षा कर रहे हैं लीक वीडियो रिलायंस रिटेल के लिफ़-ब्रांडेड फीचर फोन को दिखाता है – जो लंबे समय तक अफवाह नहीं हो सकता है या नहीं। 500 जॉय 4 जी फीचर फोन जिसे पहले देखा गया है – लेकिन यह फोन अच्छी तरह से हो सकता है कि उद्योग को हिलाने वाली टेल्को अगले हफ्ते पता चलता है। वीडियो और एक साथ की रिपोर्ट आगामी लिफ / जिओ 4 जी वीओएलटीई फीचर फोन के विनिर्देशों, विशेषताओं और सॉफ़्टवेयर विवरणों को प्रकट करती है। मोबाइल के उल्लेखनीय विशेषताओं में कस्टम ओएस लगते हैं, और इंटरनेट टेदरिंग के लिए समर्थन।

जीओ 4 जी वीओएलटीई फीचर फोन विनिर्देश
टेकपीपी की एक रिपोर्ट के मुताबिक, रिलायंस जियो 4 जी फीचर फोन को लाइफ ब्रांड के तहत बेची जाएगी, रिलायंस रिटेल के स्वामित्व वाले जिओ की बहन ब्रांड। पहले बताया गया है कि फीचर फोन में 2.4 इंच का रंग डिस्प्ले, 512 एमबी रैम, आंतरिक भंडारण के 4 जीबी, 128 जीबी माइक्रोएसडी कार्ड समर्थन, दोहरी सिम कार्यक्षमता (नैनो सिम + स्टैंडर्ड सिम), 2 मेगापिक्सल का रियर कैमरा, और वीजीए फ्रंट कैमरा रिसाव से 2000 एमएएच की बैटरी, एफएम रेडियो, ब्लूटूथ 4.1 + ले, और जेओ 4 जी वीओएलटीई फीचर फोन पर वीडियो कॉलिंग की उपस्थिति का भी पता चलता है।

सॉफ्टवेयर पक्ष में, मोबाइल को ‘केआई ओएस’ के साथ आने के लिए कहा जाता है, एचटीएमएल 5-आधारित फ़ायरफ़ॉक्स ओएस का एक कस्टमाइज्ड संस्करण। यह कथित तौर पर ‘काओओस प्लस’ नामक ऐप स्टोर होगा। इसमें भारतीय भाषाओं के लिए समर्थन के साथ एक एकीकृत वॉयस सहायक भी होगा। इसके अलावा, दूरसंचार टॉक की एक रिपोर्ट का दावा है कि लाइफ / जियो 4 जी वीओएलटीई फीचर फोन वाई-फाई टेदरिंग के लिए भी प्रावधान होगा, जिसका अर्थ है कि एक उपयोगकर्ता हैंडसेट के इंटरनेट कनेक्शन का उपयोग करके कई डिवाइस कनेक्ट करने में सक्षम होगा। दूसरी ओर TechPP, कहते हैं कि हैंडसेट में ऐप-विशिष्ट यूएसबी टेदरिंग होगा।

केवल लीक छवियां दिखाती हैं कि मेक को निर्दिष्ट किए बिना, फोन में 1.2 गीगाहर्ट्ज का डुएल-कोर प्रोसेसर होगा पहले, क्वालकॉम और स्प्रेडट्रम को डिवाइस के लिए चिपसेट की आपूर्ति करने के लिए कहा गया है। जियो 4 जी फीचर फोन को जियो टीवी, मायजियो, जॉयो सिनेमा, और जियो म्यूजिक जैसी जियो ऐप की पहुंच के साथ आने के लिए भी कहा जाता है।

जिओ 4 जी वीओएलटीई सुविधा फोन की कीमत
एचएसबीसी के पहले एक नोट के मुताबिक, भारत में जीओ फीचर फोन का मूल्य रु। 500, निर्माण लागत सब्सिडी के बाद जैसा हमने पहले बताया था, यह स्पष्ट नहीं है कि लीक मोबाइल वास्तव में रु। 500 जियो फोन

कहा जाता है कि रिलायंस ने चीनी विक्रेताओं जैसे Zhejiang Techain इलेक्ट्रॉनिक्स प्रौद्योगिकी कं, शेन्ज़ेन चीन-ई कम्युनिकेशन कंपनी, क्रेव एंड मेगाफोन सहित हैंडसेट के लिए 18-20 लाख यूनिट का ऑर्डर दिया है। लियफ / जीओ 4 जी वीओएलटीई फीचर फोन की रिलायंस एजीएम की मूल कंपनी 21 जुलाई को अनावरण की उम्मीद है, लेकिन अगस्त में बाजार में गिरावट आई है।

आगामी जियो फीचर फोन सुविधा फोन बाजार को लक्षित करेगा, जो कि स्मार्टफोन के निषेधात्मक लागत के कारण कंपनी की पहुंच से बाहर रहा है। यह मुकेश अंबानी समर्थित कंपनी को अपने उपयोगकर्ता आधार को बढ़ाने में मदद करेगा, जिसने अप्रैल में ऑपरेशन शुरू करने के बाद से इसकी धीमी रफ्तार धीमी थी। यह सेवाओं के रूप में हुआ, जैसा कि जॉय समर आश्चर्य और जेओ धन धन धन की पेशकश के कारण सेवाएं बेहद सस्ती होती हैं। हाल ही में, कंपनी ने एक ही कीमत पर अधिक डेटा और अधिक वैधता प्रदान करने की अपनी योजनाओं को संशोधित किया, और एक नई योजना शुरू की जो कि जीओ धन धन धन की पेशकश अन्य 84 दिनों के लिए लाभ प्रदान करती है। 399।