10 make-up mistakes you might get old

आपका 20 और शुरुआती 30s प्रयोगात्मक वर्ष हैं, यहां, आप कई असफलताओं के बिना किसी मेक-अप रुझान को बंद कर सकते हैं। ये ‘कम प्रयोगात्मक’ वर्षों के बाद होते हैं, जहां आप अपने पुराने मेकअप रूटीन का पालन नहीं कर सकते क्योंकि आपकी त्वचा में अब कुछ अतिरिक्त देखभाल की आवश्यकता है यह मुद्दा ईमानदारी से उम्र के लिए है, युवा और नहीं पुराने देखने के लिए यहाँ कुछ मेकअप गलतियां हैं जो आपको पुरानी लग रही हैं और इसके बारे में समय है कि आप उन्हें स्विच करते हैं

फाउंडेशन एक महत्वपूर्ण उत्पाद है जब यह मेकअप की बात आती है हम उम्र के रूप में, यह महत्वपूर्ण उत्पाद खींचने के लिए पेचीदा हो जाता है। भारी नींव ठीक लाइनों और creases में व्यवस्थित कर सकते हैं जो आपकी खामियों पर खेलेंगे दूसरी तरफ, नींव का उपयोग नहीं कर सकते, आपको परेशान लग सकता है। तो, सबसे अच्छा विकल्प एक मध्यम कवरेज तरल या क्रीम फाउंडेशन का उपयोग करना है जिसमें एक न्यूरॉरिज़र होता है। अधिक हाइड्रेटेड आप देखो, बेहतर!

यह उम्र के बावजूद एक बड़ी संख्या है। मेहनत में सब कुछ किया जाना चाहिए, भोजन, व्यायाम या मेकअप के उपयोग की खपत होना चाहिए। मेक-अप पर लेयरिंग कुछ भी करने वाला नहीं है बल्कि आपके चेहरे पर सालाना जोड़ती है यह आपको पुराने और कृत्रिम रूप से दिखाई देगा हल्के वजन वाले उत्पादों के साथ चिपकाएं जो आपके सभी समस्या क्षेत्रों को छिपाएंगे।

अपने काले घेरे को छोडने का सही रास्ता तय करना है लेकिन इससे पहले कि आपकी त्वचा को तैयार करने के लिए मत भूलना। आपकी आंखों में त्वचा बहुत नाजुक और पतली है यही कारण है कि यह अंधेरे और नीली रेखाएं दिखाती है। आंखों के क्रीम के तहत एक रंग सुधारक के बाद hydrating के साथ अपनी त्वचा तैयार करें। यह pigmentation छिपाना होगा और आप छोटी लग रही छोड़ दें।

ओक क्लोपनिश और यहां तक ​​कि आपके चेहरे पर साल भी जोड़ते हैं। इसलिए, एक छाया चुनें जो आपकी त्वचा की टोन को छूटेगा और आपके होंठ रंग के साथ संगत है। इसे एक ऊपरी झाडू में लागू करना सुनिश्चित करें जो एक तना हुआ और पतला चेहरा दिखाएगा।

Related posts